पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर को लगता है अपनी ननद सोहा अली खान से डर!

185467-kareena-soha

नई दिल्‍ली ;

करीना कपूर खान का अंदाज देखकर उनके पटौदी खानदान की बहू होने के बारे में तो पता चल ही जाता है, लेकिन इस रॉयल फैमली में करीना को आखिर किस चीज के चलते परेशानी झेलनी पड़ी इसका खुलासा उन्‍होंने अब किया है. मंगलवार को मुंबई में करीना कपूर खान की ननद यानी सोहा अली खान की पहली किताब लॉन्‍च की गई और मौके पर मीडिया के सामने ही करीना ने अपनी ननद के साथ अपने रिश्‍ते पर बात करते हुए यह बताया कि उन्‍हें इस रॉयल परिवार में एक चीज की परेशानी होती है. अपनी ननद सोहा के ज्ञान और भाषा की तारीफ करते हुए करीना ने कहा कि वह सोहा और सैफ अली खान के बीच की बातचीत को समझ ही नहीं पाती हैं.

हाल ही में मां बनी सोहा ने ‘द पैरिल्‍स ऑफ बीइंग मोडरेटली फेमस’ टाइटल की किताब लिखी है जिसे मंगलवार को लॉन्‍च किया गया. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार इस इवेंट में सोहा के ज्ञान की प्रशंसा करते हुए करीना ने कहा कि जब भी वह अपने पति सैफ अली खान और सोहा के बीच बातचीत सुनती हैं तो वह नर्वस महसूस करती हैं. करीना को उनके बीच की बातचीत समझने के लिए संघर्ष करना पड़ता है.

लेकिन ऐसी हालत सिर्फ करीना की नहीं है बल्कि सोहा के पति और एक्‍टर कुणाल खेमू की भी हालत कुछ ऐसी ही है. करीना ने इस इवेंट में कहा कि वह अपने आप को सोहा के पति कुणाल खेमू की स्थिति में पाती हैं. कुणाल ने कहा है कि जब वे बात करते हैं तो सोहा कुछ ऐसे अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल करती हैं जिन्हें वह समझ नहीं पाते हैं. करीना ने कहा, ‘‘मैं मुश्किल से किसी से डरती हूं और मीडिया यह जानता है. लेकिन परिवार में एक शख्स है जिससे मैं पूरी तरह से डरती हूं वह सोहा हैं. मैं सैफ और सोहा के साथ रात के खाने के दौरान थोड़ा नर्वस महसूस करती हूं. मुझे लगता है कि मैं इस बातचीत को कभी नहीं समझ पाऊंगी.’ उन्होंने कहा ‘अगर कुणाल नहीं समझ सकते हैं तो मैं तो समझ ही नहीं सकती हूं. सोहा बहुत विनम्र हैं.’

बता दें कि यह सोहा अली खान की पहली किताब है जिसे पेंगुविन इंडिया ने प्रकाशित किया है. यह किताब सोहा के लिखे गए निबंधों का एक संग्रह है जिसमें उन्‍होंने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि एक प्रसिद्ध लोगों के परिवार में पैदा होने पर क्‍या परिस्थितियां पैदा होती हैं. इस किताब में पटौदी परिवार के कई पहले न प्रकाशित हुए फोटो भी देखने को मिलेंगे.

loading...