‘पैडमैन’ का पहला गाना ‘आज से तेरी’ हुआ रिलीज, दिखा अक्षय और राधिका का ‘प्यारा जादू’

187285-padman-song

नई दिल्ली ;

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जिसके बाद अब फिल्म के पहले गाने ‘आज से तेरी’ को रिलीज किया गया है. फिल्म का यह गाना काफी रोमांटिक है और गाने में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है.

फिल्म के इस गाने को देख कर कहा जा सकता है कि इसमें अक्षय एक ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे हैं जिसे अपनी पत्नी से काफी प्यार है और वह उसकी हर परेशानी को समझता है. इस वजह से वह उसकी परेशानी का कोई न कोई हल निकाल ही लेता है. दरअसल, इस गाने के एक सीन में राधिका प्याज काटती हुई दिखाई दे रही हैं और उनकी आंखों से आंसु आ रहे हैं, इसे देख अक्षय एक खिलोने पर कलाकारी करते हैं. वहीं फिल्म के एक दूसरे सीन में वह राधिका के साथ साइकिल पर फिल्म देखने जा रहे हैं लेकिन राधिका साइकल पर कम्फरटेबल नहीं होती इसलिए वह राधिका के लिए साइकिल के पीछे सीट बनाते हैं. बाकी आप खुद ही देख लीजिए.

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी कोयम्बटूर के अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी पर आधारित है. मुरुगनाथम ने सभी विरोधों का सामना करते हुए गांव में रहकर सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया है. ट्विंकल को अरुणाचलम की कहानी के बारे में उस वक्त पता चला जब वह अपनी किताब के लिए रिसर्च कर रहीं थी. साथ ही इस फिल्म को ट्विंकल ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म को आर. बाल्की द्वारा डायरेक्ट किया गया है.

loading...