‘बाहुबली’ की ‘देवसेना’ इस क्रिकेटर से करने लगी थीं बेइंतहा प्यार

नई दिल्ली ;

भारतीय सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी ने हाल ही में अपने प्यार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. पिछले काफी समय से प्रभास और अनुष्का को लेकर कई तरह की अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं. मीडिया में खबरें हैं कि दिसंबर में ये दोनों कलाकार सगाई करने वाले हैं. हालांकि, अभी तक अनुष्का और प्रभास की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इस बीच अनुष्का ने अपने एक इंटरव्यू में अपने क्रश और प्यार को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है.

हाल ही में एक टॉलीवुट एंटरटेंमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने एक भारतीय क्रिकेटर का नाम लिया है. इंटरव्यू के दौरान जब अनुष्का से उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो अनुष्का ने टीम इंडिया की ‘द वॉल’ कहे जाने वाले पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का नाम ले लिया.

यूं तो भारत में हर कोई ही राहुल द्रविड़ का फैन रहा है. राहुल ने अपने शानदार खेल के साथ-साथ अपने जैंटलमैन स्टाइल से भी हर किसी को अपना दीवाना बनाया है, लेकिन अनुष्का शेट्टी का मामला थोड़ा अलग है.

अनुष्का सिर्फ राहुल द्रविड़ की फैन ही नहीं हैं, बल्कि वो उनकी दीवानी हैं. अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि, वह राहुल पर अपना दिल हार चुकी हैं.

इंटरव्यू के दौरान एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का ने कहा, ‘राहुल द्रविड़ मेरे फेवरेट क्रिकेटर रहे हैं. जब मैं बड़ी हो रही थी, तब से राहुल द्रविड़ ही मेरा क्रश थे. एक वक्त पर मुझ पर उनकी ऐसी दीवानगी छा गई थी कि मुझे लगने लगा था कि मैं उनके प्यार करने लगी हूं.’

गौरतलब है कि 16 साल के अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में राहुल द्रविड़ ने वनडे क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा और टेस्ट क्रिकेट में 13 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं. द्रविड़ ने बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज भी टीम इंडिया में अहम भूमिका निभाई है.

वहीं, ‘बाहुबली 2’ की कामयाबी के बाद अनुष्का शेट्टी अब दुनिया भर में पहचाने जाने वाला नाम हैं. इस फिल्म में उन्होंने ‘देवसेना’ का किरदार निभाया था, जो अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी थी. फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली की भूमिका प्रभास ने निभाई थी.

loading...