रॉस टेलर ने खोला अपने हिंदी टीचर का राज, इनकी मदद से सहवाग को दे रहे थे जवाब

177206-ross-taylor

नई दिल्ली ;

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 7 नवंबर को हुए तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया की जीत हुई. आखिरी टी-20 मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 रनों से हराकर सीरीज पर 2-1 से अपना कब्जा जमा लिया है और इसी के साथ अब कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर और टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की टि्वटर मस्ती पर भी विराम लग गया है. वीरेंद्र सहवाग ने भारत की जीत के साथ टेलर के ट्वीट पर जवाब देते हुए अपना आखिरी ट्वीट किया तो वहीं, रॉस टेलर ने भी इंस्टाग्राम पर एक राज से पर्दा उठा दिया है.

बता दें कि पहले वनडे मैच के बाद से ही टेलर और सहवाग के बीच टि्वटर पर मजाक-मस्ती शुरू हो गई थी. इसकी शुरुआत सहवाग ने अपने एक ट्वीट से की थी. दरअसल, पहले वनडे मैच में टेलर के शानदार प्रदर्शन के बाद सहवाग ने ट्वीट किया था कि- “बहुत अच्छा खेले रॉस टेलर” ‘दर्जी जी’.

इस ट्वीट का जवाब टेलर ने सहवाग को उन्हीं के अंदाज में दिया. टेलर ने बाकयदा हिंदी में सहवाग के ट्वीट का जवाब दिया था. टेलर ने हिंदी में सहवाग के नाम एक ट्वीट लिखा- “शुक्रिया वीरेंद्र सहवाग भाई, अगली बार अपना ऑर्डर समय पर भेज देना ताकि मैं आपको अगली दिवाली के पहले भेज दूं.. हैप्पी दिवाली”.

बस फिर क्या था. इसके बाद सहवाग और टेलर के बीच इसी तरह हिंदी के ट्वीट्स की मजाक-मस्ती चलती रही. इस ट्वीट वार में सबसे मजेदार था कि टेलर हिंदी में ट्वीट कर रहे थे और वह भी बड़े मजेदार.

अपने हिंदी ट्वीट्स को लेकर अब टेलर ने खुलासा कर दिया है. टेलर ने इस राज पर से पर्दा उठा दिया है कि आखिर हिंदी ट्वीट लिखने में उनकी मदद किसने की थी. टेलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है और इस राज को खोल दिया है.

टेलर ने बताया है कि देव और उनके साथी खिलाड़ी ईश सोढ़ी उनकी सहायता कर रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सिलाई और धुलाई लगातार आने वाले समय में भी जारी रहेगी.

बता दें कि सहवाग टेलर की हिंदी से इतने ज्यादा इंप्रेस हो गए थे कि उनका आधार कार्ड बनवाने तक की अपील कर डाली थी. सहवाग की इस गुजारिश का आधार ने भी बहुत शानदार जवाब दिया था.

loading...