हरियाणा में पत्रकार की मौत, एसआईटी करेगी जांच

187811-haryana-journalist-murder

पंचकूला ;

हरियाणा के चरखी दादरी इलाके में एक पत्रकार की कथित हत्या के मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. पुलिस ने बताया कि बुधवार को इलाके में पत्रकार राजेश श्योराण का शव रहस्यमयी परिस्थितयों में मिला था. हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बी एस संधू ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा था कि दादरी शहर पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कुमार की अगुवाई में इस संबंध में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल का गठन किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को बुधवार को कलियाणा मोड़ के पास एक शव मिलने की खबर मिली थी. मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने शव की जांच की तो उसके कपड़ों की जेब से उसका आईडी कार्ड निकला. इसके आधार पर उनके गांव के सरपंच से संपर्क किया गया, जिन्होंने मृतक के परिवार को सूचना दी. मृतक युवक की पहचान पत्रकार राजेश श्योराण के रूप में हुई.

मृतक के रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि, राजेश दो दिन पहले घर से आया था और बुधवार रात उसने अपनी पत्नी से बात की थी, जिसमें उसने कुछ देर में घर पहुंचने की बात कही थी. जब बाद में राजेश को फोन किया गया तो उसका मोबाइल बंद आ रहा था. इसके बाद उन्हें उसकी मौत की खबर मिली. रिश्तेदारों ने राजेश की हत्या किए जाने का शक जताया है.

loading...