OMG! बिग बॉस के घर में यह क्‍या हुआ कि गले लग गईं हिना और शिल्‍पा

नई दिल्‍ली ;

एक प्रसिद्ध कहावत है कि ‘दुश्‍मन का दुश्‍मन दोस्‍त होता है.’ ऐसी ही दो दुश्‍मनों की दोस्‍ती आज आपको बिग बॉस के घर में नजर आने वाली है. बिग बॉस के सीजन 11 में आपने हिना खान और शिल्‍पा शिंदे को कभी साथ नहीं देखा होगा. टीवी की यह दोनों बहुएं अक्‍सर एक-दूसरे के विरोध में खड़ी नजर आती हैं. लेकिन आज के एपिसोड में बिग बॉस द्वारा एक टीम में आईं हिना खान और शिल्‍पा शिंदे एक दूसरे के साथ न केवल सुर में सुर मिलाती नजर आएंगी बल्कि खुशी के मारे एक दूसरे को गले ही लगा लेंगी. दरअसल घर में इस समय कप्‍तानी का टास्‍क चल रहा है और यह नजारा इसी टास्‍क के दौरान देखने को मिलेगा.

घर में कल के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते लग्‍जरी बजट पाने और कप्‍तानी की दावेदारी पाने के लिए एक टास्‍क दिया है. इसके तहत घर के गार्डन एरिया को फार्म में बदला गया है जिसमें वक्त-वक्त पर अलार्म बजेगा और किसी एक सदस्य की तस्वीर वाला सोने का अंडा बाहर आएगा. इस अंडे को अगर वह सदस्य नहीं बचा पाता है और बाकी घरवाले मिल कर उसे स्विमिंग पूल में डाल देते हैं तो वह सदस्य टास्क के साथ-साथ कैप्टन बनने की रेस से भी बाहर हो जाएगा. घरवालों को इस टास्‍क के चलते 4 सदस्यों के अंडे स्विमिंग पूल में डालने है.

बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी किए एक नए वीडियो के अनुसार जैसे ही विकास का अंडा बाहर आता है, विकास, पुनीश, अर्शी और यहां तक की प्रियांक भी विकास का अंडा बचाने की कोशिश करते हैं लेकिन हिना खान की पूरी नजर विकास को इस टास्‍क से बाहर करने की होती है. ऐसे में हिना कोशिश करती हैं लेकिन अपना अंडा बचाने के चक्‍कर में विकास और हिना आपस में भिड़ जाते हैं. इसके बार हिना और विकास आपसी बहस कर रहे होते हैं और तभी अचानक आकाश विकास का अंड़ा छीन कर स्‍वीमिंग पूल में डाल देते हैं. यह देखकर हिना और शिल्‍पा काफी खुश हो जाती हैं और यहां तक की एक दूसरे से झगड़ने वाली यह दोनों एक्‍ट्रसे गले भी लग जाती हैं. आप भी देखिए यह मजेदार वीडियो.

बता दें कि इस हफ्ते नोमिनेशन्‍स को लेकर घरवालों ने कोड-वर्ड में काफी बातें की औंर इससे नाराज बिग बॉस ने हिना खान को छोड़कर पूरे घर को नोमिनेट कर दिया है. यानी इस हफ्ते घर में मौजूद 8 सदस्‍यों में से सिर्फ हिना खान ही सुरक्षित हैं.

loading...