अर्जुन कपूर की शूटिंग पर होगा ‘फैमली वेकेशन’, बोनी कपूर बेटियों के साथ पहुंचेंगे लंदन

नई दिल्‍ली ;

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर इस कोशिश में लगे हुए हैं कि उनके सारे बच्‍चे मिलजलकर साथ रहे हैं. श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी, अक्‍सर अपनी मां के साथ ही नजर आती थीं, लेकिन मां के निधन के बाद से बोनी कपूर अपनी पहली पत्‍नी मोना शौरी कपूर के बच्‍चों अर्जुन कपूर और अंशुला के साथ मिलते-जुलते नजर आ रह हैं. शुक्रवार को फिल्‍ममेकर बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ मुंबई के एक रेस्‍तरां के बाहर नजर आए. यहां जाह्नवी और खुशी के साथ अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला भी नजर आईं. खबर है कि यह परिवार जल्‍द ही लंदन में एक साथ वेकेशन मनाने जा रहा है.

बांद्रा के इस रेस्‍तरां से बाहर निकलते हुए जाह्नवी और अंशुला बातें करती नजर आईं. जाह्नवी कपूर यहां सफेद टीशर्ट और ब्‍लू ट्राउजर में नजर आईं. जबकि खुशी कपूर ब्‍लैक आउटफिट में दिखीं. वहीं अंशुला कपूर, नेवी ब्‍लू कलर की टीशर्ट और डेनिम में नजर आईं. श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी के जन्‍मदिन पर भी अंशुला उनका जन्‍मदिन मनाते दिखीं. खबर है कि बोनी कपूर अपने सभी बच्‍चों के साथ लंदन में छुट्ट‍ियां मनाने जाने वाले हैं.

बोनी कपूर ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में भी साफ किया है कि वह 2 हफ्तों के लिए अपने बच्‍चों के साथ लंदने में छुट्ट‍ियां मनाएंगे. दरअसल अर्जुन कूपर लंदन में अपनी फिल्‍म ‘नमस्‍ते लंदन’ की शूटिंग करने वाले हैं और इसी दौरान बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ वहां पहुंचने वाले हैं.

loading...