आखिर क्यों पर्दे पर रोमांस करते नहीं नजर आएंगे अर्जुन कपूर और कैटरीना कैफ…?

नई दिल्ली ; 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और वरुण धवन, कैटरीना कैफ से इतनी नफरत करते थे, एक टाइम पर इन दोनों एक्‍टर्स ने ‘वी हेट कैटरीना’ जैसा वाट्स एप ग्रुप ही बना दिया था. इस राज का खुलासा खुद कैटरीना कैफ ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था. हालांकि कैटरीना, अर्जुन और वरुण धवन की यह नफरत अब प्‍यार में बदल चुकी है और यह तीनों अब काफी अच्‍छे दोस्‍त भी हैं. कैटरीना कैफ जल्‍द ही वरुण धवन के साथ फिल्‍म ‘एबीसीडी 3’ में डांस करते नजर आने वाली हैं. लेकिन आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि कैटरीना कैफ दोस्‍ती होने के बाद भी अर्जुन कपूर के साथ फिल्‍मी पर्दे पर नजर नहीं आने वाली हैं…?]

दरअसल यह फिल्‍म न करने का फैसला किसी गुस्‍से या नफरत की वजह से नहीं बल्कि एक रिश्‍ते के चलते हैं. कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर को अपना राखी भाई मानती हैं. ऐसे में कैटरीना के लिए अर्जुन के साथ स्‍क्रीन पर रोमांस करना थोड़ा मुश्किलभरा है. इसलिए यह जोड़ी शायद स्‍क्रीन पर रोमांस करते नजर न आए.

इन दिनों अर्जुन कपूर, अपनी बहन कैटरीना के कई सोशल मीडिया पोस्‍ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैक टु बैक फोटो और वीडियो शेयर की थी जिसपर अर्जुन ने कुछ फनी कमेंट किए थे. “कैटरीना तुमको डैंड्रफ हो गया है क्या?” जिसको लेकर यह अफवाह उड़ी थी कि दोनों के बीच आखिर क्या चल रहा है? तो आपको बता दें, कैटरीना कैफ इन दिनों अर्जुन कपूर को राखी भाई मनती हैं और इनके बीच काफी अच्छा रिलेशन है.

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि यह कैटरीना तुमको अडवांस बर्थडे गिफ्ट है. ‘तेरी ओर तेरी ओर तेरी ओर हाय रब्बा यह 2.0 वर्जन बस तुम्हारे लिए है’. बता दें, कैटरीना का बर्थडे 16 जुलाई को है. अर्जुन इस वक्त कैटरीना की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ के सीक्वल में काम कर रहे हैं और कैटरीना सलमान खान के द-बंग टूर में हैं.

दरअसल सूत्रों की मानें तो, “जिस दिन कैटरीना ने अर्जुन को अपने राखी-भाई के रूप में अपनाया था, यह फैसला लिया था कि वह कभी भी स्क्रीन पर एक साथ जोड़े नहीं जाएंगे, और ना ही स्क्रीन पर एक साथ कोई रोमांटिक फिल्म करेंगी. फिल्म में अगर साथ काम करेगी तो भाई बहन को रोल करेंगी. कैटरीना ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह स्क्रीन पर अपने भाई के साथ रोमांस नहीं करेगी” तो यह एक जोड़ी है जिसे हम कभी भी स्क्रीन पर रोमांस करते नहीं देख पाएंगे.

loading...