इस फिल्म में पहली बार बिलकुल अलग तरह के किरदार में दिखेंगे सलमान खान!

नई दिल्ली ;

बॉलीवुड के ‘सुलतान’ और सबके फेवरेट एक्टर सलमान खान पहली बार ऐसा काम करने वाले हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया. इस बार वह ‘नेवर बिफोर’ रोल में नजर आएंगे. दरअसल, सलमान अपनी आने वाली फिल्म में अपने स्टारडम वाली छवि से बिलकुल अलग नजर आएंगे. बता दें कि सलमान की इस फिल्म का नाम ‘रेस 3’ है. इस फिल्म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रमेश ने बताया कि फिल्म में सलमान नेगेटिव रोल में नजर आएंगे और फिल्म में उनका लुक एक दम स्टाइलिश होगा. तौरानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान का किरदार वैसा ही होगा जैसा ‘रेस’ और ‘रेस 2’ में सैफ अली खान का रहा है. तौरानी यह भी कहा कि, सलमान पहली बार इस तरह के रोल में दिखेंगे. इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी.

बता दें कि इससे पहले जैकलीन और सलमान किक फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में मुंबई में शुरू होगी और फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज किए जाने की संभावना है. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. बता दें कि अभी इस फिल्म में केवल सलमान और जैकलीन के नाम को ही फाइनल किया गया है और फिल्म के बाकी किरदारों की भी जल्द घोषणा की जाएगी.

loading...