ईशा अंबानी के बाद अब दीपिका-रणवीर की पार्टी में परफॉर्म करेंगी ये सिंगर, सूफी गानों के लिए हैं फेमस

नई दिल्ली ; 

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं. इटली के लेक कोमो में होने वाली इस शादी में इंडिया से मेहमानों का पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. सिंगर हर्षदीप कौर इन सितारों के शादी समारोह में अपनी रूहानी आवाज के जरिए चार चांद लगाएंगी. शादी के जश्न में परफॉर्म देने के लिए पॉपुलर सिंगर हर्षदीप और संजोय दास सहित म्यूजिशियंस का एक समूह शादी के वेन्यू पर पहुंचा है, जो खूबसूरत लेक कोमो में होगा.

संजोय ने ट्विटर पर लिखा, “हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के खास अवसर के लिए मिलान पहुंच गए हैं. मैं हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक और फिरोज खान के साथ परफॉर्म कर रहा हूं.” सुजोय ने बाद में इसे डिलीट कर दिया, क्योंकि शादी से जुड़े कार्यक्रमों को निजी रखने की पूरी कोशिश की जा रही है.

‘बन्नो री बन्नो’ ‘हीर’ और ‘दिलबरो’ जैसे गानों की गायिका हर्षदीप ने फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट कर प्रशंसकों को समारोह में शामिल होने जाने का संकेत दिया. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “एक बेहद खास अवसर के लिए खास जगह जा रही हूं। अरिदवरची? (अलविदा)”

हर्षदीप कौर ने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई पार्टी में भी अपनी परफॉर्मेंस दी थी, जहां ‘सूफी की सुल्ताना’ हर्षदीप की आवाज में  ‘राजी’ फिल्म का ‘दिलबरो’ गाना सुनकर अंबानी दंपति काफी भावुक हो गए थे.

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो के विला डेल बाल से शादी करने जा रहे हैं. इन सितारों की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू को दुल्हन की तरह सजाया गया है. दोनों अपनी फैमिल समेत इटली पहुंच चुके हैं. शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. सोशल मीडिया पर इस कपल के रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड सामने आ चुका है.

हाल ही में रणवीर सिंह की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव और उनकी मैनेजर सुसान रॉड्रिग्स ने शादी में जाने से पहले अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए निताशा ने लिखा, ‘#RanveerKiShaadi’ #DeepveerKiShaadi. ‘द लड़के के साइड की लेडीज.’

दीपिका और रणवीर का शादी समारोह 14-15 नवंबर दो दिन होगा. शादी के बाद दोनों सितारे बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन देंगे.

loading...