कुमकुम भाग्य, 08 अगस्त, फुल एपिसोड: क्या आलिया अपने मकसद में हो पाएंगी कामयाब

नई दिल्ली ; 

जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में बुधवार के एपिसोड की शुरुआत में अभि, प्रज्ञा से बात करने के लिए उसे अपने साथ ले जाता है. मिताली गेम में चिटिंग करने के लिेए राज के कपड़ों पर परफ्यूम लगा देती है. जिससे वह बंद आंखों से भी राज को पहचान सकें. मेताली की यह चोरी दिशा पकड़ लेती है. वहीं अभि प्रज्ञा का हाथ पकड़ के सीधे अपने कमरे में ले जाता है और उससे किंग के साथ डांस और हाथ पकड़ने के लिए लड़ाई करता है. अभि कहता है कि जो पल हमने साथ बिताएं है वो पल तुम किसी और के साथ कैसे शेयर कर सकती हो.

कियारा और सन्नी पार्टी में जाने के लिए कियारा के चाचू को बहुत परेशान करते हैं. जिससे वह परेशान होकर उन दोनों के पास से भाग जाए. इधर आलिया, प्रज्ञा को चोट पहुंचाने के लिए तनु के साथ प्लान बनाती है और घर में लगे झूमर को प्रज्ञा के ऊपर गिराने का प्लान बनाती है.

प्रज्ञा अभि की बातें सुनकर रोने लगती है और गुस्से में तनु को मंगलसूत्र पहनाने की बात बोल देती है. यह सुनकर अभि प्रज्ञा को कहता है कि मैंने यह जानकर नहीं किया है, मुझसे कराया गया है. तभी प्रज्ञा बातों ही बातों में अभि से हुई शादी को सबसे बड़ी गलती बता कर अभि को हर्ट कर देती है. यह सुनकर अभि, प्रज्ञा को कहता है कि तुम्हारे लिए गलती होगी, मगर मेरे लिए वो जिदंगी के सबसे हसीन पल हैं. इतना कहकर अभि वहां से चला जाता है. प्रज्ञा और अभि दोनों ही एक दूसरे के लिए रोते हैं.

loading...