जमकर मजाक उड़ने के बाद भी अनुष्‍का शर्मा को थी उम्‍मीद, ‘ममता’ की होगी तारीफ

नई दिल्‍ली ; 

अनुष्‍का शर्मा और वरुण धवन स्‍टारर फिल्‍म ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ रिलीज हो चुकी और इस फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा के किरदार की खासी तारीफ हो रही है. अनुष्‍का इस फिल्‍म में पहली बार एक देसी लुक में नजर आ रही हैं. हालांकि इस‍ फिल्‍म के ट्रेलर के बाद से ही ममता के किरदार मे नजर आईं अनुष्‍का शर्मा की सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया गया. अनुष्‍का के कई एक्‍सप्रेशन के खूब मीम्‍स बनाए गए, लेकिन इसके बाद भी अनुष्‍का को खासी उम्‍मीद थी कि उनकी इस फिल्‍म में खूब तारीफ होने वाली है. अनुष्‍का ने हाल ही में खुलासा किया है कि अगर उनके इस किरदार की तरीफ नहीं होती तो उन्‍हें काफी बुरा लगता.

बता दें कि क्रिटिक्‍स से अनुष्का शर्मा अपने इस किरदार के लिए काफी अच्‍छे कमेंट्स मिले हैं. अनुष्‍का इस फिल्‍म में वरुण धवन की पत्‍नी ममता बनी हैं जो अपने पति को आत्‍मसम्‍मान से जीने और अपना खुद का कुछ काम शुरू करने की सलाह देती हैं. वह इस पूरे संघर्ष में उसका साथ देती है. ऐसे में अनुष्‍का ने कहा कि अगर उनकी इस फिल्म या उनके किरदार की सराहना नहीं होती, तो उन्हें बुरा लगता. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित और शरत कटारिया द्वारा निर्देशित फिल्म उद्यमशीलता की भावना को सराहती है, जिससे देश तेजी से प्रगति की ओर जा सकता है. फिल्म के मुख्य सितारों वरुण और अनुष्का दोनों की सराहना की जा रही है.

अनुष्का ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म न केवल सफल हुई, बल्कि इसे लोगों का बहुत प्यार भी मिला है और यह हमारे लिए सर्वोपरि है. मुझे हमेशा विश्वास था कि यह फिल्म जनता तक पहुंचेगी. मुझे खुशी है कि वरुण और मेरा प्रयास फिल्म के लिए कारगर रहा और हम ‘सुई धागा’ जैसी सफल फिल्म का हिस्सा हैं.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जब मैं इस तरह के अनोखे काम करती हूं या मैं इस तरह की तथाकथित ‘जोखिम भरी’ भूमिकाएं निभाती हूं और ये अच्छा करती हैं, तो इससे मुझे दर्शकों की पुष्टि मिलती है कि मैं सही फिल्में चुन रही हूं और आगे भी ऐसा ही करती रहूंगी.” अनुष्का ने कहा, “अगर ‘सुई धागा’ जैसी फिल्म को सराहा ना जाता तो मुझे बुरा लगता और हैरानी होती.”

loading...