‘जीरो’ का ट्रेलर देखकर, शाहरुख खान के बेटे अबराम ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली ; 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में बिजी हैं. अपने 53 वें जन्मदिन पर 2 नवंबर को शाहरुख ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. जिसके तुरंत बात ही चारों तरफ से शाहरुख की इस फिल्म की थीम और उनके अभिनय को लेकर बातें और प्रतिक्रयाएं आनी शुरू हो चुकी थी, लेकिन एक प्रतिक्रिया के बारे में जानकर आपको भी आश्चर्य होगा.

जी हां अपने पापा की फिल्म का ट्रेलर देखने पर शाहरुख के छोटे बेटे अबराम ने बड़ा ही रोचक रिएक्शन दिया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी एक खबर के अनुसार शाहरुख ने खुद इस रिएक्शन को एक्ट करके दिखाया है. बात दरअसल तब की है जब फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने शाहरुख से पूछा कि क्या अबराम ने उनकी फिल्म का ट्रेलर देखा है तो शाहरुख ने अबराम की एक्टिंग करके कहा, ‘अच्छा है बहुत ही अच्छा है, देखिए कितना मजेदार है उस बेचारे के पास किसी चीज के लिए टाइम ही नहीं है.’ शाहरुख ने बताया कि अबराम इस ट्रेलर देखकर काफी देर तक हंसे भी.

आगे बताते हुए शाहरुख ने कहा, ‘मेरी फिल्में ‘हैरी मेट सेजल’ और ‘फेन’ अबराम के जन्म के बाद आ चुकी हैं लेकिन उस समय अबराम किसी तरह के रिएक्शन देने लायक समझदार नहीं थे, अब वह 5 साल के हो चुके हैं और समझदार भी हैं. इसलिए इस फिल्म के लिए अबराम का रिएक्शन मेरे लिए खास था.’

बता दें कि शाहरुख के बच्चे भी सोशल मीडिया पर उनकी तरह ही पॉपुलर हैं. हाल ही में अबराम ने अपनी मम्मी को क्वीन बताने वाली एक टीशर्ट पहनी थी. यह सभी तस्वीरें लोगों ने काफी पसंद की, और जमकर वायरल हुईं. जिसके बाद शाहरुख ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर अपने बेटे को प्रिंस बताया था, साथ ही उन्होंने लिखा था कि जिसकी मां क्वीन हो उसे प्रिंस होने से कोई नहीं रोक सकता.’

गौरतलब है कि ‘जीरो’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है. जबकि फिल्म का निर्देशन आनन्द एल राय कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. खबरों के मुताबिक फिल्म ‘जीरो’ एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है.

loading...