जेब्रोनिक्स ने एलईडी लैंप के साथ लॉन्च किया 5 पोर्ट डॉकिंग हब

नई दिल्ली ; 

जेब्रोनिक्स (Zebronics) ने 5 पोर्ट डॉकिंग हब लॉन्च किया है. ‘ZEB-5CSLU3’ नाम से आने वाले डॉकिंग हब में यूजर पांच अलग-अलग डिवाइस एक बार में तेजी से चार्ज कर सकता है. इस चार्जिंग स्टेशन में 5 यूएसबी पोर्ट के साथ ही मशरूम एलईडी लैंप दिया गया है. कंपनी का दावा है कि ZEB-5CSLU3 से आप एक  बार डिवाइस चार्ज करने के साथ ही इन्हें व्यवस्थित तरीके से रख भी सकते हैं क्योंकि इसमें 5 पोर्ट डॉकिंग हब में ऑल इन वन मोबाइल और टैबलेट होल्डर है.

इन होल्डर के माध्यम से आप अपनी डिवाइस को चार्ज करते समय अच्छी तरह से रख सकते हैं. चार्जिंग के लिए इसमें 5 USB पोर्ट् दिए गए हैं, जिसमें से 4 पोर्ट् 5v और 5वां 12v/9v/5v के साथ फास्ट चार्जिंग देता है. फोन या टैबलेट की बैटरी खत्म होने पर आप चार्जिंग लैंप के जरिए आसानी से चार्ज कर सकते हैं. 3,495 रुपये की कीमत में आने वाला फास्ट चार्जर को आप बिस्तर के किनारे पर रख सकते हैं.

लॉन्चिंग के मौके पर कंपनी के निदेशक प्रदीप दोशी ने कहा कि हमारे ब्रांड का ध्यान हमेशा उपकरणों से और अधिक प्राप्ति और बेहतर प्रदर्शन पर केंद्रित रहा है, और कंपनी का 5 पोर्ट चार्जिंग डॉक यूजर्स के लिए बेहतर साबित होगा. चार्जिंग डॉक रेंज में 4 पोर्ट मॉडल भी है जो एलईडी रोशनी के साथ अलग किये जा सकने वाले बैफल्स के साथ आता है.

loading...