टी सीरीज प्रमुख भूषण कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोप पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली ; 

‘टी-सीरिज’ के प्रमुख भूषण कुमार ने अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को खारिज करते हुए शुक्रवार को कहा कि आरोपों का इस्तेमाल उनकी छवि धूमिल करने के लिए किया जा रहा है. ट्विटर पर एक अज्ञात महिला ने आरोप लगाया है कि कुमार ने उनके ‘प्रोडक्शन हाउस’ की तीन फिल्मों के गीत गाने के बदले उनसे यौन संबंध बनाने को कहा था.

महिला ने आरोप लगाया कि उसने जब कुमार का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो भूषण ने इस बारे में किसी को बताने पर उसका करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी. कुमार ने भाषा से हुई एक बातचीत में कहा, ‘मैं यह जानकर चिंतित और दुखी हूं कि एक अज्ञात शख्स ने मेरा नाम ‘#MeToo’ अभियान में खींचा है. मेरे खिलाफ आरोप बेबुनियाद है. मेरी छवि हमेशा साफ रही है और मैं हमेशा पेशेवर रहा हूं. ट्वीट का इस्तेमाल मुझे अपमानित करने और मेरी छवि धूमिल करने के लिए किया जा रहा है.’

निर्माता भूषण ने आगे कहा है कि वह मुंबई पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ में इस ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज कराएंगे. बता दें कि पिछले दिनों में बॉलीवुड के कई निर्माता, निर्देशक और एक्टर इस मामले में बेनकाब हो चुके हैं. हालांकि इनमें से कई ने आरोप लगाने वालों के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दायर करने की बात की है. तो वहीं आलोकनाथ और नाना पाटेकर जैसे आरोपियों ने तो अब तक इस मामले पर कोई बात नहीं की, उनके वकील ही उनके बयान जारी कर रहे हैं.

भूषण कुमार काम के क्षेत्र में इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पर काम में व्यस्त हैं, यह फिल्म बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक के रूप में बनाई जा रही है. इसमें लीड रोल में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैैं, इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही शुरू हो चुकी है.

loading...