डॉ. हंसराज हाथी के निधन की खबर ने जेठालाल को लंदन में दे दिया सदमा!

नई दिल्‍ली ;

12 सालों से भी ज्‍यादा टीवी पर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में नजर आ रहे डॉ. हंसराज हाथी यानी एक्‍टर कवि कुमार आजाद की अचानक आई निधन की खबर से लगभग सभी सदमे में हैं. दरअसल किसी ने सोचा भी नहीं था कि सीरियल में सभी को अच्‍छी सेहत की सलाह देने वाले डॉक्‍टर हाथी अचानक यूं छोड़कर चले जाएंगे. कवि कुमार के आकस्मिक निधन से उनके को-स्‍टार दिलीप जोशी यानी जेठालाल भी काफी सदमे में हैं. दरअसल जेठालाल इन दिनों लंदन में हैं और उन्‍हें वहीं इस खबर का पता चला. ऐसे में इस खबर पर विश्‍वास करना भी उनके लिए मुश्किल भरा हो गया.

खबरों के मुताबिक एक्‍टर दिलीप जोशी ने कहा कि वह लंदन में थे कि तभी उन्‍हें इस खबर के बारे में पता चला तो वह खुद इसके बारे में सच जानने लगे कि क्‍या वाकई ऐसा हुआ है. वहीं सीरियल में आत्‍माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्‍टर मंदार चंदवाडकर का ने स्‍पॉटबॉयई की बताया कि इस कवि कुमार के निधन की खबर किसी सदमे से कम नहीं है. दरअसल हम साथ में शूट करने वाले थे कि पता चला कि उनकी तबियत ठीक नहीं है. ऐसे में टीम ने तय किया था कि उन्‍हें रेस्‍ट करने देते हैं और उनके बिना ही शूटिंग करते हैं.

मंदार चंदवाडकर ने कहा, ‘मैं अभी तक यह विश्‍वास नहीं कर पा रहा हूं कि वह हमारे बीच नहीं रहे. हम साथ में बैठते थे, खाते थे. हम जैसे ही मिलते थे वह गुड मॉर्निंग या ऐसा ही कुछ कहने से पहले ही पूछते थे, ‘टिफिन में क्‍या लाया है? वह असल जिंदगी में भी खाने के काफी शौकीन थे. उनकी जगह शायद कोई नहीं ले सकता.’

बता दें कि कवि कुमार आजाद का निधन सोमवार को कार्डियाक अरेस्‍ट के चलते हुआ. सोमवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित वॉकहार्ट हॉस्पिटल में कार्डियाक अरेस्‍ट से उनका निधन हो गया है. कवि कुमार काफी समय से छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक सक्रिय थे.

loading...