तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले पर हंसना शक्ति कपूर को पड़ा महंगा, लोगों ने याद दिलाया 2004 का कांड

नई दिल्ली ; 

अक्सर लोग कहते हैं कि बदनामी हो भी जाए तो लोग कुछ साल में भूल जाते हैं कि लेकिन यह बात पूरी तरह सच नहीं है, जैसे ही आप कोई गलती करते हैं लोग आपकी पुरानी बंद कोठरी से कंकाल निकालकर आइना दिखाने में संकोच नहीं करते. ऐसा ही हो रहा है 66 वर्षीय बॉलीवुड विलेन शक्ति कपूर के साथ, जब तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर सवाल पूछने पर ठहाका लगाते समय शक्ति कपूर ने भी नहीं सोचा होगा कि उनका ये ठहाका उनके लिए महंगा पड़ सकता है. लोग उनकी इस बेशर्म हंसी पर इतने नाराज हुए कि शक्ति कपूर के पुराने सारे काम याद दिला दिए. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने उन्हें असंवेदनशील पिता भी कहा.

इस ठहाके पर लोगों ने शक्ति कपूर को कोसने में कोई कसर नहीं छोड़ी यहां तक की 2004 में हुए एक स्टिंग का मामला भी सबके सामने ला खड़ा किया. याद दिला दें कि 2004 में एक रिपोर्टर ने शक्ति कपूर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने के लिए बात की थी, जिसपर शक्ति कपूर का जवाब कुछ ऐसा था कि उसके बाद लंबे समय तक उन्हें ब्रेक लेना पड़ा था. इंटरनेट पर शक्ति कपूर का वीडियो डलने के कुछ ही पल बाद उनके लिए उनकी असलियत दिखाने वालों की कतार लग गई. लोग 2005 के सेक्स-स्कैंडल की शक्ति को याद दिलाने के लिए ट्विटर पर आ गए, कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि क्या तनुश्री की जगह में उनकी बेटी श्रद्धा कपूर होगी, तो भी उनका वही रुख होगा.

याद दिला दें के उस स्टिंग ऑपरेशन के बाद प्रीटी जिंटा, सुभाष घई समेत कई कलाकारों और निर्देशकों ने खुले तौर पर शक्ति और उनके ‘अश्लील व्यवहार’ के खिलाफ बात की थी. बड़े-बड़े कलाकारों ने उन्हें रियल लाइफ विलन कहने में गुरेज नहीं किया था.

बता दें कि एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर से मीडिया ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के मामले पर सवाल पूछा तो जवाब में शक्ति कपूर ने एक स्माइल दी, फिर कहा, ’10 साल पहले मुझे कुछ मालूम नहीं सर, 10 साल पहले तो मैं छोटा बच्चा था.’ इसके बाद उन्होंने एक जोरदार ठहाका भी लगाया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है.

loading...