नीतीश ने लालू से हाथ मिलाते ही खो दी विश्वसनीयता: बीजेपी

नई दिल्ली,

भाजपा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उसी दिन अपनी विश्वसनीयता खो दी जिस दिन उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से हाथ मिलाया और जिनके डीएनए का उन पर असर होने लगा.

केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव प्रताप रूड़ी ने कहा कि जिस दिन नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद के साथ हाथ मिलाया, उसी दिन अपनी विश्वसनीयता खो दी. तब से ही लालू के डीएनए ने नीतीश कुमार के डीएनए पर असर करना शुरू कर दिया. बिहार के मुख्यमंत्री की भाषा और भाषण को देख लीजिए. उन्होंने नीतीश पर बिहार में मुस्लिमों और दलितों को बांटने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य की जनता इस बार विकास के मुद्दे पर वोट करेगी, न कि धर्मनिरपेक्षता या जाति और धार्मिक विभाजन के आधार पर.

भाजपा नेता ने मीडिया के सामने नीतीश कुमार का एक कथित वीडियो पेश किया जिसमें वह समस्तीपुर में एक सार्वजनिक आयोजन में शिक्षकों के खिलाफ कड़े शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश उसी तरह से बात कर रहे हैं, जिस तरह लालू बोलते थे. उनका व्यवहार दिखाता है कि लालू के डीएनए का उन पर असर हो रहा है. उन्होंने कहा कि जदयू-राजद-कांग्रेस के गठबंधन से अलग होने का सपा का फैसला विपक्ष में अशांति और बेचैनी को दर्शाता है. बिहार में भाजपा के खिलाफ, खासतैर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सफल रैलियों के बाद कोई दल नहीं टिकेगा.

loading...