फिर दिखेगा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, इस फिल्म में चार अलग-अलग अंदाज में आएंगी नजर

नई दिल्ली ; 

आजकल बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म को लेकर बॉलीवुड लवर्स में कुछ ज्यादा ही उत्सुकता होती है, क्योंकि प्रियंका ने जब से हॉलीवुड में कदम रखा तब से यहां के प्रोजेक्ट्स पर उनकी रुचि कम ही है. बाजीराव मस्तानी जैसी ब्लॉक बस्टर के दो साल बाद अब प्रियंका बॉलीवुड की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शुरुआत करने जा रही हैं. उनका यह बॉलीवुड कम बैक उनके फैंस के लिए बड़ी उम्मीदों वाला है.

हॉलीवुड और बॉलीवुड में पिछले कुछ प्रोजेक्ट्स में उन्होंने जो भूमिकाएं चुनी हैं, वे मजबूत, स्वतंत्र पात्र हैं, यह ‘दिल धडाकने दो’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और उनकी इंटरनेशनल वेबसीरीज ‘क्वांटिको’ में साफ तौर पर देखा जा सकता है. लेकिन अब प्रियंका एक मां की भूमिका को निभाने जा रही हैं. इसलिए यह टास्क उनके लिए भी शायद थोड़ा मुश्किल हो.

‘द स्काई इज पिंक’ में प्रियंका स्क्रीन पर जायरा वसीम द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका आयशा चौधरी की मां के रूप में नजर आएंगी. बता दें कि आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर और राइटर थी, आयशा की बीमारी के चलते उनकी मां अदिति चौधरी ने भी बहुत मुश्किल से अपनी बेटी को चुनौतियों से लड़ना सिखाया था. यह असली जिंदगी से प्रेरित कहानी होने के कारण यह भूमिका भी उतनी ही चुनौतीपूर्ण है। बता दें कि 13 साल की उम्र में फाइब्रोसिस डायग्नोज होने के बाद आयशा ने मोटिवेशनल स्पीकर बनने की ठान ली थी और 21 साल की उम्र में ही उनका निधन हो गया था. इसके बाद उनकी मां अदिति ने ही उनकी किताबों को बातों को आगे फैलाने का जिम्मा उठाया है. आयशा की किताब ‘माई लिटिल एपिफनीज’ नाम से प्रकाशित है.

प्रियंका की एक्टिंग के कायल दर्शकों के लिए यह फिल्म बहुत अच्छा मौका देने वाली है. क्योंकि इसमें प्रियंका को चार अलग-अलग रूप में दिखने का मौका मिलेगा. क्योंकि यह फिल्म 30 साल की अवधि पर बनाई जा रही है.  हालांकि अभी जानकारी पूरी तरह से छिपाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन सेट पर मौजूद एक सूत्र के अनुसार ‘फिल्म में प्रियंका नई नवेली दुल्हन से लेकिन एक प्रौढ़ा महिला तक चार रूपों में नजर आने वाली हैं. गौरतलब है कि हाल ही में इटली में इशा अंबानी की सगाई में प्रियंका अपने मंगेतर निक जोन्स के साथ मस्ती करती नजर आईं थी. उन्होंने इसके बाद से ही भारत आकर अपनी नई फिल्म की शूटिंग शूरू की है.

loading...