‘बधाई हो’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, पहले से कम हुआ इंतजार

नई दिल्ली ; 

इन दिनों लोग जहां आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ की तारीफ करते नहीं थक रहे, वहीं दूसरी ओर उनकी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ का भी बेसब्री से इंताजार कर हैं. आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘बधाई हो’ के लिए अब दर्शकों को कम इंतजार करना होगा. जहां यह फिल्म पहले दशहरा पर 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, अब इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. फिल्म के दर्शकों को अब एक दिन पहले ही यह फिल्म देखने का मौका मिलेगा. फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर इस बात की जानकारी दी है.

पहले जहां यह फिल्म शु्क्रवार 19 अक्टूबर को रिलीज होना तय थी वहीं अब इसे एक दिन पहले यानी गुरुवार 18 अक्टूबर को ही पर्दे पर उतारा जाएगा. आयुष्मान के फैंस के लिए यह खबर दशहरे के तौहफे से कम नहीं. ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिसका ट्रेलर दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ये एक उम्रदराज महिला के प्रेग्नेंट होने की कहानी है. मुख्य भूमिकाओं में नीना गुप्ता हैं.

बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष्मान खुराना और निर्माताओं ने 10 अक्टूबर को मुंबई में 50 प्रेग्नेंट महिलाओं का बेबी शॉवर प्लान किया था. आयुष्मान ने ट्वीट कर सबसे बड़े बेबी शॉवर की जानकारी दी थी. पोस्टर में लिखा था- ‘अगर आप 5 महीने या उससे ज्यादा महीने की प्रेग्नेंट हैं, तो इस खुशखबरी को हमारे साथ सेलिब्रेट करें.’ ये सेलिब्रेशन फिल्म के प्रमोशन का ही हिस्सा था, जो एक उम्रदराज दंपति के माता-पिता बनने पर आधारित है.

यह फिल्म हर मायने में बाकियों से अलग खड़ी नजर आ रही है, जहां एक यंग लड़का अपनी गर्ल फ्रैंड के साथ अपनी मां की प्रेग्नेंसी को डिसकस करता है. फिल्म की दिलचस्प कहानी शांतनु श्रीवास्तव और अक्षत ने लिखी है. नीना लंबे वक्त बाद पर्दे पर नजर आ रही हैं. तो देखना यह है कि ‘अंधाधुन’ में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाले आयुष्मान अब कॉमेडी के जरिए दर्शकों पर कितना नशीला असर छोड़ते हैं.

loading...