बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले फिलेंडर मेंडी के हाथों ‘क्लीनबोल्ड’

नई दिल्ली ;

टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे में टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा परेशान करने वाले खिलाड़ी अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेर्नोन फिलेंडर शादी के बंधन में बंध गए हैं. 24 फरवरी को वह अपनी गर्लफ्रेंड मेंडी के साथ शादी के बंधन में बंध गए. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के खिलाफ वेर्नोन फिलेंडर सबसे कामयाब बल्लेबाज रहे थे. इसी कारण उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया था.

टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज में वेर्नोन फिलेंडर ने 3 मैचों की 6 पारियों में 15 विकेट लिए थे. टेस्ट सीरीज में वह सबसे कामयाब गेंदबाज रहे थे. लेकिन उसके बाद की सीरीज में वह दक्षिण अफ्रीकी टीम का हिस्सा नहीं थे. इसी दौरान उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की.

वेर्नोन फिलेंडर ने अपनी इस शादी का खुलासा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर किया है. उनकी पत्नी मैंडी ने भी शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

आपको बता दें कि वेर्नोन फिलेंडर ने 2016 में मैंडी हडसन से सगाई की थी. मैंडी दक्षिण अफ्रीका में  एक कंपनी में काम करती है. दोनों पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

वेर्नोन फिलेंडर वनडे और टी20 सीरीज में टीम इंडिया के खिलाफ दक्षिण अफ्रीकी टीम का हिस्सा नहीं थे. जैसे ही टी20 सीरीज का आखिरी मैच हुआ वेर्नोन फिलेंडर शादी के बंधन में बंध गए. अफ्रीका और इंडिया ने आखिरी टी20 मैच 24 फरवरी को ही खेला था.

32 साल के वेर्नोन फिलेंडर ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 50 टेस्ट मैचों में 188 विकेट लिए हैं. वनडे क्रिकेट में उन्होंने 30 मैचों में 41 विकेट लिए हैं.

loading...