ये कंपनी सिर्फ 18 रुपये में दे रही है अनलिमिटेड डेटा और कॉल, जियो को दी कड़ी टक्‍कर

नई दिल्‍ली ;  

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपनी 18वीं वर्षगांठ मना रही है. इस मौके पर तमाम टेलीकॉम कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए BSNL ने 18 रुपये का एक खास टैरिफ वाउचर लॉन्‍च किया है. जो प्रीपेड यूजर्स इस 18 रुपये के प्‍लान से रीचार्ज करवाएंगे उन्‍हें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिग, अनलिमिटेड वीडियो कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा और कॉल की सुविधा मिलेगी. इस नये रीचार्ज का पैक प्रीपेड यूजर्स तभी उठा पाएंगे जब वह 1 अक्‍टूबर से 18 अक्‍टूबर तक इस पैक से रीचार्ज करवाते हैं. आपको बता दें कि इस प्रीपेड प्‍लान की वैलिडिटी 2 दिनों की है.

अपनी 18वीं वर्षगांठ पर BSNL ने कुछ प्रीमियम प्‍लान्‍स भी लॉन्‍च किए हैं जिन पर 18% एक्‍स्‍ट्रा डेटा और टॉकटाइम दिया जा रहा है. 1,801 रुपये के प्‍लान में 2,125 रुपये का टॉकटाइम और 15जीबी डेटा ग्राहकों को दिया जाएगा. इसी तरह 1,201 रुपये के प्‍लान के तहत ग्राहकों को 1,417 रुपये का टॉकटाइम और 10जीबी डेटा दिया जाएगा.

1 अक्‍टूबर को BSNL के 18 साल पूरे हो गए हैं. 18 रुपये के प्‍लान के जरिए कंपनी ने जियो के 19 रुपये वाले प्‍लान को टक्‍कर दिया है. BSNL के इन रीचार्ज का फायदा आप तभी उठा सकते हैं जब आप 1 अक्‍टूबर से 18 अक्‍टूबर तक रीचार्ज करवाते हैं.

पिछले हफ्ते ही BSNL ने 299 रुपये का रीचार्ज पैक लॉन्‍च किया था. इसके तहत प्रीपेड यूजर्स को 31जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है.

loading...