रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को पहनाई करोड़ों की इंगेजमेंट रिंग, जाने इसकी कीमत

नई दिल्‍ली ; 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जैसे ही अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, कुछ ही पलों में यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जैसे छा गईं. इस जोड़ी के फैंस लगभग 2 दिनों से इन तस्‍वीरों का इंतजार कर रहे थे. दीपवीर की शादी की तस्‍वीर सामने आते ही सब का ध्‍यान दुल्‍हन लाल जोड़े में सजी दीपिका पादुकोण की हाथ की अंगूठियों पर गया. खुबसूरत अंगूठियों से सजे दीपिका के हाथ में उनकी सगाई की भी अंगूठी नजर आ रही है. डायमंड की यह खूबसूरत रिंग दीपिका के हाथों पर काफी जच रही है. आपको बता दें कि रणवीर ने अपनी ‘मस्‍तानी’ के लिए करोड़ों की यह रिंग काफी समय लेकर बनवाई है.

अगर आप जानना चाहते हैं कि इस अंगूठी की कीमत कितनी है तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 2.7 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. यह सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग है, जो काफी खूबसूरत है. बता दें कि पिछले साल शादी के बंधन में बंधी अनुष्‍का शर्मा को उनके पति विराट कोहली ने लगभग 1 करोड़ की हीरे की अंगूठी पहनाई थी. जबकि वहीं सोनम कपूर की वेडिंग रिंग की कीमत 90 लाख बताई जा रही है.

दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज में शादी की है. इन दोनों सितारों ने पूरा ध्‍यान रखा कि उनकी शादी की कोई भी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर उनके पोस्‍ट करने से पहले न पहुंचे. इसी के चलते शादी में शरीक हुए मेहमानों को भी फोन ले जाने की इजाजत नहीं थी.

इटली में हुई इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लेक कोमो के किनारे बने इस विला को दोनों दिन अलग-अलग थीम के साथ सजाया गया. पहले दिन जहां कोंकणी शादी के लिए यह विला सफेद फूलों की थीम से सजा था, वहीं गुरुवार को हुई पंजाबी-सिंधी शादी के लिए लाल रंग की थीम रखी गई है. दीपिका अपनी शादी में फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची के खूबसूरत ड्रेस और ज्‍वेलरी में नजर आईं.

‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करे चुके दीपिका और रणवीर 10 अक्टूबर को इटली के लिए रवाना हुए थे. दोनों ने ही इस दौरान सफेद रंग के कपड़े पहने थे. शादी के बाद 21 और 28 नवम्बर को क्रमश: बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

loading...