‘संजू’ के बाद खुद संजय दत्त खोलेंगे अपनी जिंदगी के कई राज!

 नई दिल्ली ; 

‘संजू’ के बाद संजय दत्त को और नजदीक से जानने का मौका फैंस को एकबार फिर मिलने वाला है, लेकिन लोगों को यह जानकारी इस बार देखने को नहीं पढ़ने को मिलेगी. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पब्लिशर हार्पर कॉलिन्स के सहयोग से अपनी आत्मकथा पब्लिश करने वाले हैं. संजय दत्त अपने ऑटोबायोग्राफी को अपने जन्मदिन (29 जुलाई 2019) के अवसर पर पब्लिश करेंगे.

एक बयान में संजय दत्त ने अपने इस ऑटोबायोग्राफी पर बात करते हुए कहा, ‘मैंने एक असाधारण जीवन जिया है, जिसमें काफी उतार-चढ़ाव आए हैं. मेरे पास आपको बताने के लिए कई ऐसी दिलचस्प कहानियां है, जो मैंने आज तक किसी के साथ शेयर नहीं किया है. मैं अपनी यादें और एहसास आपसे बांटने के लिए बहुत उत्साहित हूं.’

आपको बता दें कि संजय दत्त से जुड़ी बातें अब तक कई बार मीडिया और लेखकों द्वारा बताया गया है, लेकिन यह पहली बार होगा जब खुद संजय दत्त अपने ऑटोबायोग्राफी के माध्यम से लोगों को बताएंगे.

प्रकाशक ‘हार्पर कॉलिन्स इंडिया’ के अनुसार, रीडर्स इस ऑटोबायोग्राफी को पढ़ने के बाद संजय को काफी नजदीक से जान पाएंगे. ऑटोबायोग्राफी में रीडर्स को वैसी बहुत सारी बातें पढ़ने को मिलेंगी, जो अब तक कहीं नहीं बताया गया है.

loading...