‘हम चार’ होगी बेहद खास, बॉलीवुड को मिल रहे हैं ये 4 नए चेहरे

नई दिल्ली ;  

बड़े बेनर की फिल्मों में बहुत कम ही अब कोई डेब्यू स्टार नजर आता है, लेकिन राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म से अब 4 नए कलाकार डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. पिछले दिनों जब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था तो उसमें कलाकारों के चेहरों को लेकर सस्पेंस रखा गया था. लेकिन अब इन सभी एक्टर्स की तस्वीरों को शेयर किया जा चुका है.

राजश्री प्रोडक्शंस बॉलीवुड में अपनी अगली फिल्म ‘हम चार-फ्रेंड्स भी फैमिली है’ के साथ चार नए चेहरे लॉन्च करेगी. एक ट्विटर पोस्ट में बुधवार को एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें फिल्म के चार किरदारों को अपने चेहरे छिपाए हुए दिखाया गया है. इसके बाद जारी हुए पोस्टरों में उनका चेहरा साफ तौर पर दिखाया गया है.

अभिषेक दीक्षित द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रीत कामानी, अंशुमन मल्होत्रा, सिमरन शर्मा और तुषार पांडे जैसे नए कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं.

फिल्म 2019 की शुरुआत में रिलीज होगी. यह राजश्री बैनर की 58वीं फिल्म होगी. इसमें आज की दुनिया को दिखाया जाएगा. राजश्री प्रोड्क्शन जहां अब तक पारिवारिक फिल्मों के लिए जाना जाता है तो वहीं इस फिल्म की कहानी से परिवार गायब नजर आ रहा है. इसमें संयुक्त परिवार नहीं हैं, बल्कि दोस्तों को एक परिवार की तरह दिखाया गया है.

निर्माता सूरज बड़जात्या ने कहा, ‘जब भी राजश्री अपने दरवाजे खोलता है, तो यह कई नवांगतुकों का घर बन जाता है. हमें गर्व है कि हम कई कलाकारों, निर्देशकों, संगीतकारों, गायकों और तकनीशियनों के लिए पहला मंच रहे हैं.’

उन्होंने कहा, सिल्वर स्क्रिन पर मुख्य भूमिकाओं में नए चेहरों को पेश करने में गर्व महसूस करते हैं. अभिषेक दीक्षित ने बताया कि उन्होंने शुरुआत में ही तय कर लिया था कि वह फिल्म में नए चेहरों को कास्ट करेंगे.

loading...