हरियाणा की गायिका हर्षिता दहिया की हत्या, नजदीक से मारी गई 4 गोलियां

नई दिल्ली ;

हरियाणा में स्टेज शो के लिए मशहूर गायिका और डांसर हर्षिता दहिया (Harshita Dahiya) की हत्या कर दी गई है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक हर्षिता को पानीपत के इसराना में बदमाशों ने गोली मारी. पुलिस के मुताबिक हर्षिता को बेहद करीब से चार गोलियां मारी गई है. हरियाणा की ही मशूहर डांसर सपना चौधरी की ही तरह हर्षिता भी रागिनी गाती थी और इसी पर डांस परफॉर्म करती थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गायिका के शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सिविल अस्पताल में भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक हर्षिता इसराना के गांव चमराडा में एक कार्यक्रम को करने के बाद लौट रही थीं, तभी उनपर हमला किया गया. हमले वक्त हर्षिता वैगन आर कार में सवार थीं और उनके साथ कुछ और लोग भी थे. पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद कहा कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि हमलावर हर्षिता को ही निशाना बनाने आए थे. इसलिए उन्होंने उसे ही निशाना बनाकर गोलियां चलाई.

पिछले कुछ समय से हर्षिता की ख्याति पूरे हरियाणा में बढ़ रही थी. वह सपना चौधरी की ही तरह स्टेज शो में काफी पॉपुलर हो रही थी. पूरे हरियाणा में कहा जाता है कि सपना चौधरी के साथ मिलकर हर्षिता रागिनी की प्रसिद्धि को बढ़ा रही थी. इन दिनों सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा ले रही हैं. हर्षिता के स्टेज शो का वीडियो इंटरनेट पर भी काफी देखा जाता है. वह अब तक रागिनी के 7 एलबम लांच कर चुकी थी.

हर्षिता सोनीपत के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली थी, हालांकि पिछले कुछ समय से वह नरेला रह थी. उसके मां-पिताजी का पहले ही देहांत हो चुका है, दोनों बहनों की शादी हो चुकी है. मालूम हो कि पिछले साल सपना चौधरी भी धमकियों और बदनामी के चलते खुदकुशी की कोशिश की थीं.

loading...