4000 से भी कम में लॉन्च हुआ 3 कैमरे वाला स्मार्टफोन, ये हैं फीचर्स

नई दिल्ली  ;

स्मार्टफोन और टैब बनाने वाली कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजी ने भारतीय बाजार में एक और किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी की तरफ से लॉन्च किया गया नया ड्युल सिम स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉप-क्लूज पर मिल रहा है. स्वाइप का नया फोन स्वाइप इलाइट ड्युल तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर में मिलेगा. 5 इंच की डिस्पले साइज वाले इस फोन में शटर-प्रूफ ग्लास इस्तेमाल किया गया है. एलीट ड्युल के सबसे दमदार फीचर की बात करें तो इसमें एक सेंसर पर 8 मेगापिक्सल और दूसरे पर 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा एलीट ड्युल में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है और इसकी कीमत 3,999 रुपये है. आगे पढ़िए फोन के स्पेशिफिकेशन और अन्य फीचर्स के बारे में

5 इंच की डिस्पले वाले स्वाइप के नए फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 1.3 गीगा हर्टज का क्वॉड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है. इसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज है. एंड्रायड 7.0 नूगा पर काम करने वाला यह फोन स्क्रैच रजिस्टेंट है.

फोन 1 GB की रैम के साथ आता है. इसमें 8 GB की इंटरनल स्टोरेज है. इसे माइक्रो एसडी कार्ड के माध्मय से 64 GB तक बढ़ाया जा सकता है. कंपनी का दावा है कि यह फोन काफी तेजी से रन करता है. इस्तेमाल करते समय यूजर को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी.

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 mAh की बैटरी है. इसके फ्रंट में सेल्फी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसके अलावा फोन के रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे हैं, जो कि इसे इस रेंज में बेहद खास बनाते हैं.

स्वाइप डुअल स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉप-क्लूज पर मिल रहा है. कंपनी ने फोन की कीमत 3,999 रुपये तय की है. इस फोन पर दिए जाने वाले ऑफर की बात करें तो जियो फुटबॉल ऑफर के तहत स्वाइप के ग्राहकों को फोन खरीदने के बाद 2,200 रुपये का जियो कैशबैक मिलेगा. फोन की लॉन्चिंग के मौके पर स्वाइप टेक्नोलॉजी के फाउंडर व सीईओ श्रीपाल गांधी ने बताया, ‘आज के ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए हमने इलीट डुअल बाजार में उतारा है. यह बाजार में मौजूद सबसे सस्ता डुअल कैमरा स्मार्टफोन है.

loading...