‘Avengers’ ने पहले ही दिन Box Office पर ‘बागी 2’ को पछाड़ा, जबरदस्‍त ऑपनिंग से बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्‍ली ;

हमारे देश में एक्‍शन फिल्‍मों का जबरदस्‍त क्रेज है, यह तो ‘बागी 2’, ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्‍मों की जबरदस्‍त कमाई ने साफ कर दिया. लेकिन शुक्रवार को रिलीज हुई कई सारे सुपरहीरोज से सजी हॉलीवुड फिल्‍म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ की धमाकेदार ओपनिंग ने कमाल कर दिया है. इस फिल्‍म ने पहले ही दिन साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग पा ली है. पहले ही दिन ‘एवेंजर्स’ ने पहले दिन 31.30 करोड़ की ओपनिंग की है, जो इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग है.

बता दें कि अभी तक 30 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्‍म ‘बागी 2’ की ओपनिंग, जो 25.10 करोड़ थी, सबसे ज्‍यादा रही थी. लेकिन ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ के इंग्लिश और डब वर्जन ने पूरे देश में 31 करोड़ की कमाई कर ली है. सिर्फ ओपनिंग के मामले में ही नहीं बल्कि इस फिल्‍म के पहले दिन के कलेक्‍शन ने अब तक की किसी भी हॉलीवुड फिल्‍म के कलेक्‍शन का रिकॉर्ड तोड़ा है. अब तक कोई भी हॉलीवुड फिल्‍म इतनी बड़ी ओपनिंग नहीं पा सकी है. सबसे बड़ी बात है कि यह फिल्‍म महज 2000 स्‍क्रीन्‍स पर ही रिलीज हुई है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा कि इस फिल्‍म ने हॉलीवुड फिल्‍मों के लिए भारत में एक नई चुनौती पैदा कर दी है.

पिछले 10 सालों में मार्वल की 18 फिल्में आ चुकी हैं, जिनमें कई बार कहानी आगे बढ़ी है कुछ कहानियों का अंत हुआ है और अब दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि फिल्म में आगे क्या मोड़ आने वाला है. गौरतलब है कि, ‘एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर’ में 67 लीड एक्टर्स ने काम किया है और इस वजह से दर्शक यह जानने के लिए बेचैन हैं कि इस फिल्म में कौन सा सुपरहीरो मर जाएगा और कौन सा नहीं.

loading...