Housefull 4 के सेट से लीक हुआ अक्षय कुमार का लुक, वायरल हो रहा ये फोटो

नई दिल्ली ; 

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर चुके हैं. शूटिंग सेट से उनके एक और लुक की फोटो लीक हुई है. इस फोटो में बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय किसी ऐतिहासिक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं. अक्षय के डिफरेंट लुक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी  से वायरल हो रही है.

फैन क्लब की ओर से शेयर की गई फोटो में अक्षय कुमार रौबदार मूंछों और किसी ऐतिहासिक योद्धा की पोशाक में नजर आ रहे हैं. इस लुक में एक और खास बात ये भी है कि अक्षय ने फिल्म के इस सीन के लिए अपने सिर से बाल हटावा लिए हैं.

दरसअल, हाउसफुल 4 की टीम लंबे समय से राजसथान के जैसलमेर समेत दूसरे शहरों में फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर चुकी है. इससे जुड़े कई फोटो इंटरनेट पर आ चुके हैं.

फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कई तस्वीरें शेयर की. जिससे पता लगता है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब यह टीम राजस्थान से विदा ले रही है. इन तस्वीरों में साजिद खान, चंकी पांडे और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कृति के साथ नजर आ रहे हैं.

कृति ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘बाय बाय जैसलमेर, तुम बहुत याद आओगे’ तो वहीं दूसरी तस्वीर में कृति ने लिखा है, ‘हैल्लो मुंबई’ दोनों ही पोस्ट में तस्वीरें तो लगभग एक जैसी हैं लेकिन एक में जैसलमेर छूटने का गम है तो दूसरी में घर वापस जाने की खुशी.

बता दें कि यह फिल्म पिछले जन्म का कॉमेडी कनेक्शन लेकर आ रही है. सूत्रों के अनुसार ‘फिल्म के निर्माताओं ने जैसलमेर किले में शूट होने वाले पूरे सीन में गजब की कॉमेडी देने की कोशिश की है. जहां सारे किरदारों के पिछले जन्म की यादें सामने आएंगी. कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म आपको बाहुबली का कॉमेडी रीमेक लगेगी. दिलचस्प बात यह है कि, कुछ समय पहले ही कृति सैनन ने इस बात का हिंट एक इंटरव्यू में दिया था. उन्होंने कहा था, ‘मैं अगले शूटिंग शड्यूल को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. क्योंकि इसमें हम सभी अलग-अलग अवतार में होंगे और यहां एक युद्ध भी होगा लेकिन उसमें भी कॉमेडी ही होगी.’ यह भी पढ़ें- #MeToo पर कृति सेनन ने उठाए सवाल, कहा- गुमनाम कहानियां बर्बाद कर सकती हैं करियर

हाउसफुल 4′ में अक्षय, रितेश और बॉबी के अलावा कृति सेनन और कृति खरबंदा नजर आएंगी. कृति सेनन और कृति खरबंदा भी पहली बार हाउसफुल सीरीज से जुड़ रही हैं.

‘हाउसफुल 4’ पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं. यौन शोषण के आरोपों के चलते जहां एक दिन पहले ही फिल्‍म के डायरेक्टर साजिद खान ने इस फिल्‍म से दूरी बनाई है. अब एक्‍टर नाना पाटेकर ने भी इन्‍हीं आरोपों के चलते इस फिल्‍म को छोड़ दिया है. फिल्‍म की टीम की तरफ से जारी बयान के अनुसार, ‘नानासाहेब नहीं चाहते कि उन पर लगे झूठे आरोपों के चलते किसी को भी कोई परेशानी हो. इसी के चलते वह अपनी फिल्‍म ‘हाउसफुल’ से दूरी बना रहे हैं.’

loading...